Follow Us:

‘मैंने भांग के पकोड़े नहीं खाये हैं जो बीजेपी नेताओं की तरह अनाप-शनाप बयानबाजी करूं’

मनोज धीमान |

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने धर्मशाला में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह बीजेपी के नेता बयानबाजी कर रहे हैं ऐसा लगता है कि वह किसी नशे में हैं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि मैंने भांग के पकोड़े नहीं खाये हैं जो बीजेपी की तरह अनाप-शनाप बयानबाजी करूं।

वीरभद्र सिंह ने कहा की में प्रदेश के मुख्यमंत्री को अच्छा और ईमानदार मानता हूं और अगर वह भी अपनी भाषा को मर्यादा से बाहर ले जाएंगे तो मेरी नजरों में गिर जाएंगे।

वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती अभद्र भाषा के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा कभी भी जातिवाद की राजनीति नहीं की गई। मैंने कभी गद्दी समुदाय के खिलाफ कुछ नहीं कहा। वो सब बीजेपी का पोलटिकल ड्रामा था और किशन कपूर ने झूठी अफवाह फैलाई थी।

वीरभद्र सिंह का बीजेपी पर पलटवार

आनंद शर्मा पर भाजपा द्वारा चुनाव न लड़ने की चुटकी पर वीरभद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि अभी पंचायत के चुनाव आने दीजिए फिर उन्हें चुनाव लड़ाया जाएगा तभी पता चलेगा कि वो हारते हैं या जीतते हैं…फिलहाल उन्होंने राज्यसभा का रूट पकड़ रखा है वो उसी के जरिये केंद्र में आसीन हैं। हां रही बात उनके चुनाव लड़ने की तो जो शख्स राज्यसभा के जरिये केंद्र में विराजमान हो वो भला क्यों एमएलए और पंचायत प्रधान के चुनाव लड़ेगा।

बीजेपी ने की कांगड़ा-चम्बा की अनदेखी: सुधीर शर्मा

वहीं, सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने डेढ़ साल के कार्यकाल में  कांगड़ा-चम्बा की अनदेखी की है। गद्दी समुदाय को उनके अधिकारों से बंचित रखा गया है, और कोंग्रेस गद्दी समुदाय के साथ है और विपक्ष में रह कर भी उनके हितों की आवाज उठायेगी और सत्ता में आने के बाद भी उनके हितों का ख्याल रखा जाएगा।

मोदी ने करोंडों रुपये अपनी ब्रांडिंग करने में लगा दिए: काजल

इस दौरान पवन काजल ने कहा कि मोदी ने करोंडों रुपये अपनी ब्रांडिंग करने में लगा दिए। जो मेक इन इंडिया की बात करते थे वह कहां है और युवाओं को रोजगार देने की बात की थी। लेकिन पांच साल सत्ता में रहते हुए मात्र जुमले ही देश के लोगों को दिए। 2014 में जो वादे मोदी ने देश की जनता से किए थे उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया।