Follow Us:

प्रदेश में बीजेपी को मिल रहा भारी समर्थन, कांग्रेस के रोड शो में लग रहे मोदी के नारे: CM

मनोज धीमान |

सीएम जयराम ठकुर ने आज कांगड़ा विधासभा क्षेत्र ज्वालामुखी के बरोलियां में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर सीएम ने कहा कि देश की एक ही पुकार है "फिर एक बार मोदी सरकार" जो इस बात से भी प्रमाणित हो रहा है कि कांग्रेस के रोड शो में भी मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं। लोगों में मोदी में विश्वास का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अन्य विचारधारा वाली पार्टी के समर्थक और आमजन भी नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भी बीजेपी को भारी समर्थन मिल रहा है और प्रदेशवासी भी फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मन बना चुके हैं। बीजेपी उम्मीदवारों को मिल रहे अपार समर्थ ने कांग्रेस के नेता घबरा गए हैं, यही कारण कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए कई कांग्रेसी नेता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं थे। कांग्रेस नेता जनता को गुमराह करने के लिए गलत बयानबाजी कर रहे हैं। प्रदेशवासी बीजेपी सरकार की कार्यप्रणाली से भलीभांति परिचित हैं। प्रदेश

उन्होंने कहा कि आज देश को मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है और ऐसा नेतृत्व केवल नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं। मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों को जीताना होगा। सीएम ने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि वे कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार किशन कपूर को ज्वालामुखी से ऐतिहासिक बढ़त दिलाएं। इस मौके पर कांगड़ा के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र काकू ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामा। सीएम ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्यों का स्वागत किया।