Follow Us:

कांग्रेस ने प्रचार को दी नई धार, नगरोटा से शुरू किया ‘टी-शर्ट कैंपेन’

डेस्क |

नगरोटा बगवां से कांग्रेस ने अपने प्रचार को नई धार देने की कोश़िश की है। यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा और AICC के सदस्य तथा प्रदेश महासचिव रघुबीर सिंह बाली की मौजूदगी में कांग्रेस ने 'टी-शर्ट' कैंपेन लॉन्च किया। ये कैंपेन कांग्रेस को घर-घर तक पहुंचाने में मददगार साबित हो सकता है।

एक ओर जहां बीजेपी प्रचार-प्रसार को नए-नए अंदाज़ से अंजाम दे रही है, वहीं कांग्रेस भी अब प्रचार-प्रसार के मामले में पीछे नहीं है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने नगरोटा बगवां से इसकी शुरुआत की है। आने वाले दिनों में कांग्रेस हर क्षेत्र में जाकर इस कैंपेन को आगे बढ़ाने वाली है। इस कैंपेन के तहत यूथ कांग्रेस और NSUI से जुड़े कार्यकर्ता के स्लोगन लिखे टी-शर्ट में नज़र आएंगे। इन टी-शर्ट्स पर कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जिन वायदों का ज़िक्र किया है, वो कोट् किये नज़र आएंगे।

कांग्रेस इस बार न्याय (NYAY) को अपना सबसे बड़ा हथियार मान रही है। इसके तहत हर ग़रीब परिवार को कांग्रेस सरकार आने पर 6 हज़ार रुपये महीने यानी कि सालाना 72 हज़ार रुपये देने का प्रावधान पर चल रही है। इन टी शर्ट्स पर न्याय (NYAY) सबसे ज्यादा फोकस है ताकि जब कांग्रेस कार्यकर्ता इस 'टी-शर्ट' को पहनकर गांव, श़हर, बाज़ार में निकलेगा तो भीड़ में अलग नज़र आएगा और कांग्रेस आसानी से अपनी बात आम आदमी तक पहुंचा पाएगी।