Follow Us:

J&K: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले के इमाम साहब गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। सभी आतंकी एक तीन मंजिला बिल्डिंग में छिपे हुए हैं, जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं।इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है वहीं सुरक्षाबलों का एक जवान भी घायल हो गया था। मुठभेड़ अभी जारी है।

दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के इमाम साहब गांव में हुए सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गए हैं। सभी आतंकी एक तीन मंजिला बिल्डिंग में छिपे हुए हैं, जहां से वे लगातार सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर रहे हैं। मुठभेड़ अभी जारी है। सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि इस गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं ।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात से ही सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया था। जिस जगह आतंकी छिपे हुए हैं। वहीं, सुरक्षाबलों ने फायरिंग की। आतंकियों ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी।

जानकारी हो इससे पहले 25 अप्रैल को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहारा कस्बे में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे। जब सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध जगह की तलाश शुरू की तो आतंकियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस एनकाउंटर में बीजबेहारा के सफदर अमीन और अनंतनाग के बुरहान को मार गिराया गया था। दोनों हिज्बुल मुजाहिदिन आतंकी संगठन से संबंध रखते थे।