Follow Us:

राहुल की नागरिकता का मुद्दा उछालकर, असल मुद्दों से भाग रही BJP: GS बाली

डेस्क |

लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरण के चुनाव संपन्न हो गये है । हिमाचल में सबसे आखिर सातवें चरण में वोट डाले जायेंगे । इन सब के बीच आरोप और प्रत्यारोप अपने चरम पर है ।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नागरिकता को लेकर सवाल खड़े किये  जा रहे है । जिस पर पूर्व मंत्री जीएस बाली ने बीजेपी पर ही सवाल खड़े किये हैं । जीएस बाली ने कहा कि ये पहला चुनाव है जो बनावटी मुद्दों पर लड़ा जा रहा है । राहुल गांधी देश की एक राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष है । तीन टर्म से लोकसभा के सदस्य हैं । बीजेपी जमीनी मुद्दों पर बात नहीं कर रही है । जमीनी मुद्दों से कैसे लोगों का ध्यान बांटा जाये, इसकी कोशिश बीजेपी जरुर कर रही है । मुख्यमंत्रीऔर बीजेपी के नेता जैसे शब्दों को इस्तेमालकर रहे हैं । इससे हिमाचल की गरिमा को ठेस पहुंच रही है । हिमाचल देवभूमि है औऱ नेताओं की बात औऱ आचरण भी उसी रुप में नजर आनी चाहिये ।

बाली ने कहा कि देश औऱ प्रदेश लोन से चल रहे हैं । इससे कैसे उबरा जाये, इस पर कोई बात नहीं हो रही । हिमाचल प्रदेश हर महीने 500 करोड़ का लोन ले रहा ताकि कर्मचारियों को तनख्वाह दी जाये । इंफ्रास्ट्रकर्चर को कैसे बेहतर किया जाये,ये सराकर के रोडमैप में है ही नहीं । राज्य में कानून व्यवस्था खराब हो रही है । रेप, हत्या जैसी जघन्य घटानाएं हो रही है । गृह विभाग मुख्यमंत्री के पास है । सीएम इन सब को देखें क्योंकि इससे हिमाचल की छवि खराब हो रही है । किसी को इस पर सियासत नहीं करनी चाहिए । विपक्ष के नाते कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिये सरकार जो भी कदम उठायेगी, हम उसके साथ है ।