Follow Us:

रामस्वरूप औऱ सुरेश कश्यप के लिए वोट मांगेंगे PM मोदी, 10 मई को पहुंचेंगे मंडी

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए हिमाचल आ रहे हैं। आगामी 10 मई को वे मंडी में विशाल रैली करने वाले हैं, जबकि 13 मई को सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे। ये जानकारी के बीजेपी प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने दी है।

उन्होंने बताया कि बाकी बचे दोनों संसदीय क्षेत्रों (हमीरपुर और कांगड़ा) के लिए भी प्रधानमंत्री से टाइम मांगा गया है। लेकिन, कांगड़ा के चंबा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह 12 मई का आएंगे और वहां से बिलासपुर तथा हमीरपुर में जनसभा करेंगे। इसके साथ ही कई और स्टार प्रचारक भी चुनावों के मद्देनज़र हिमाचल आ सकते हैं।

ग़ौरतलब है कि हिमाचल में आख़िरी चरण यानी 19 मई को चुनाव होने वाले हैं और अभी सिर्फ 3 चरण बाकी रहे हैं। 10 तारीख़ के बाद सिर्फ 2 फ़ेस चुनाव होना बाकी रह जाएगा और उसके बाद बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों को हिमाचल में लाना शुरू करेगी। बीजेपी के स्टार प्रचारकों में सबसे ऊपर खुद प्रधानमंत्री का ही नाम है… और हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी भी ख़ासतौर पर मोदी के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री का ये प्रचार बीजेपी के चार चांद लगाने वाला हो सकता है।