Follow Us:

भारत में जल्द लॉन्च होगा महिंद्रा थार का सिग्नेचर एडीशन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने नेक्स्ट जनरेशन थार की टेस्टिंग शुरू कर दी है। नई थार के इंटीरियर में काफी बदलाव किए जाएंगे। नई थार को नई डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। मौजूदा समय में भी महिंद्रा थार का डिजाइन ब्रैंड के पोर्टफोलियो में सबसे अलग है। ऑनगोइंग मॉडल का प्रॉडक्शन इसी साल अक्टूबर में बंद कर दिया जाएगा। इसके बाद कंपनी नेक्स्ट जनरेशन थार की लॉन्चिंग करेगी। माना जा रहा कि कंपनी नई थार को ऑटो एक्स्पो 2020 में पेश कर सकती है।

थार का सिग्नेचर एडीशन

इंटरनेट पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि कंपनी थार का सिग्नेचर एडीशन लॉन्च करेगी। सिग्नेचर एडीशन दो कलर स्कीम्स में उपलब्ध होगा। कंपनी नेपोली ब्लैक और एक्वा मरीन शेड्स में लॉन्च सिग्नेचर एडीशन लॉन्च करेगी। इस एडीशन में कंपनी सिर्फ 700 यूनिट्स बनाएगी। इस एडीशन की थार में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर भी होंगे।
 
ऑनगोइंग महिंद्रा थार में 2.5L M2DICR डीजल इंजन दिया गया है जो 63bhp पावर और 195Nm टॉर्क जनरेट करता है। इससे पहले कंपनी ने हाल ही में 2019 Mahindra TUV300 फेसलिफ्ट लॉन्च की है। TUV300 फेसलिफ्ट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.49 लाख-10.49 लाख रुपये है। महिंद्रा की इस SUV के अपडेटेड वर्जन में कार के अंदर और बाहर कॉस्मेटिक चेंज किए गए हैं।

हालांकि, कार में पावरट्रेन समेत कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। नई महिंद्रा TUV300 को ज्यादा आक्रामक स्टायलिंग दी गई है। इस SUV के फेसलिफ्ट वर्जन में क्रोम इन्सर्ट के साथ नया फाइव-स्लैट फ्रंट ग्रिल, ब्लैक मास्किंग के साथ रिवाइज्ड हेडलैंप डिजाइन और डेटाइम रनिंग लैंप्स (DRL) दिया गया है। साथ ही, नई TUV300 के स्टाइल में कॉर्बन ब्लैक फिनिश ऐड की गई है।