Follow Us:

वीरभद्र का शांता कुमार पर हमला, बोले- बीजेपी ने शांता को जबरन घर बिठाया

रविंद्र, ऊना |

ऊना में 10 मई को प्रस्तावित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तैयारियों का ज़ायज़ा लेने के लिये मंगलवार को ऊना में कांग्रेस के दिग्गजों की बैठक हुई। बैठक में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, प्रभारी रजनी पाटिल, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, सह प्रभारी गुरकीरत कोटली और प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर सहित हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की 17 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे।

ऊना पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम शांता कुमार के वीरभद्र को कांग्रेस द्वारा ज़बरन प्रचार में उतारे जाने के बयान पर प्रतिवार किया। उन्होंने उलटे शांता कुमार को ही बीजेपी द्वारा ज़बरन घर बिठाये जाने का दावा किया। वीरभद्र सिंह ने एक बार फिर सुखराम को आया राम गया राम बताया और उनके पोते मंडी से कांग्रेस उम्मीदवार आश्रय शर्मा को स्वीकार किये जाने की बात कही।

वहीं, रिलायंस कम्पनी द्वारा एक ट्वीट के जरिये अनिल अंबानी को यूपीए सरकार के कार्यकाल में एक लाख करोड़ के ठेके मिलने के सवाल पर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल मौन हो गई। लेकिन हिमाचल के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने अनिल अंबानी को व्यापारी बताते हुए व्यापारियों की बातों का जवाब नहीं देने की बात कही और उन्होने कहा कि राफेल पर पीएम मोदी को जबाब देना होगा। रजनी पाटिल ने राफेल के आधार पर चौकीदार चोर है के जुमले को जायज़ तो बताया लेकिन बीजेपी द्वारा दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री पर की जा रही टिप्पणियों पर आपत्ति जताई और बोफोर्स मामले में राजीव गांधी को क्लीन चिट मिलने की बात कही।