Follow Us:

‘मोदी-शाह के दौरे से हिमाचल में पूरी तरह बदलेंगे समीकरण’

सुनील ठाकुर |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने दावा किया कि पार्टी के शीर्षस्थ नेताओं नरेंद्र मोदी और अमित शाह की चुनावी जनसभाओं के बाद हिमाचल का परिदृश्य पूरी तरह से बदल जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी 10 को मंडी और 13 मई को सोलन और राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह 12 मई को चंबा, बिलासपुर और नाहन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। बीजेपी ने इन सभाओं की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रावत ने कहा कि प्रदेश की चारों सीटें दोबारा से बीजेपी को आएंगी, लेकिन इस बार जीत का प्रतिशत पिछले मुकाबले अधिक होगा। इस बार देश की जनता ने दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है और मोदी के अलावा लोगों के पास दूसरा कोई विकल्प भी नहीं है। आजादी के बाद देश में पिछले पांच वर्षों में इतने अधिक कार्य हुए हैं, जिनका अनुमान लगाना भी कठिन था।

 सैनिकों का सम्मान हुआ और उसी नक्शे कदम पर हिमाचल की जयराम ठाकुर सरकार भी चल रही है। जनमंच कार्यक्रम से हिमाचल सरकार ने और पन्ना प्रमुख कार्यक्रमों से पार्टी ने आम आदमी तक अपनी पहुंच बनाई है, जिसका निश्चित रूप से प्रदेश के चारों प्रत्याशियों को जबरदस्त लाभ मिलेगा।