Follow Us:

‘कांग्रेस के हाथ देशद्रोहियों के साथ, घोषणा पत्र में हुआ साबित’

पी. चंद |

नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए विपक्ष के नेता बेमेल गठबंधन कर रहे है। न उनकी नीतियां एवं कार्यक्रम मिलते है और न ही उनमें वैचारिक समानता है और उनका हर नेता प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहा है। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत जुब्बल में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है और जनता से मन बना लिया है कि देश की बागडोर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सौंपकर देश का भला हो सकता है। देश को मजबूत नेतृत्व देने वाले की आवश्यकता है और ऐसा नेतृत्व मोदी ने ही दिया है। कांग्रेस राष्ट्र नहीं बल्कि देशद्रोहियों को मजबूत करना चाहती है, जो कांग्रेस के घोषणा पत्र से स्पष्ट होता है, जिसमें उन्होंने राष्ट्र विरोधी वादे किए हैं। कांग्रेस घोषणा पत्र के अनुसार सेना की शक्तियां कम होंगी और कश्मीर में पत्थरबाजों के हौसले मजबूत होंगे। यह देशहित के लिए उचित नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए करोड़ों की सौगातें दी है और अब नरेन्द्र मोदी को प्रदेशवासियों के आशीर्वाद और समर्थन की आवश्यकता है। प्रदेशवासियों का भी दायित्व बनता है कि राज्य की चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाकर नरेन्द्र मोदी की हाथ मजबूत करें।