Follow Us:

वरिष्ठ नेताओं को ठिकाने लगाने में लगी बीजेपी: CLP लीडर

रविंद्र |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी पर निशाना साधा। अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी विद डिफरेंस होने का अर्थ बता दिया है कि किस प्रकार से बीजेपी अपने बुजुर्ग नेताओं को ठिकाने लगा रही है। कांग्रेसी अपने सभी नेताओं का आदर और सम्मान करते हुए उनके मार्गदर्शन में आगे बढ़ रही है। बीजेपी की संस्कृति बुजुर्ग नेताओं को ठिकाने लगाने की है। 

उन्होंने कहा कि हिमाचल में शांता कुमार को जिस प्रकार से घर बिठाया गया है ,प्रेम कुमार धूमल को जिस प्रकार से मुख्यमंत्री बनने से रोका गया है। राष्ट्रीय स्तर पर लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे नेताओं के साथ किस प्रकार का व्यवहार किया है, यह सबके सामने हैं। शांता कुमार को जिस प्रकार टिकट काट कर घर बैठाया गया है उसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल की भी भूमिका है। 

उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के पद को लेकर जिस प्रकार भाजपा के नेता उछलकूद करते हैं, उसमें बार बार हमने कहा है कि वे मुख्यमंत्री से बात कर इस तर्ज को वापस करवा ले यह दर्जा सरकार को ही मुबारक हो। कांग्रेस पार्टी का विधायक दल जनता की आवाज उठाने के लिए बना है और जनता की आवाज को उठाया ही जाएगा।