Follow Us:

अपनी ही पार्टी की महिला नेता से बदसलूकी पर BJP नेता पर FIR दर्ज

नवनीत बत्ता |

सीएम जयराम की रैली में  बीजेपी की महिला नेता से उन्हीं की पार्टी के नेता द्वारा बदसलूकी का मामला तूल पकड़ गया है। महिला नेता की ओर से इस संबंध में सिरमौर के पच्छाद थाना में बीजेपी नेता बलदेव भंडारी के खिलाफ मामला दर्द करवाया गया है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि पूर्व जिला परिषद चेयरमैन और मौजूदा जिला परिषद सदस्य दयाल प्यारी के साथ सीएम की मौजूदगी में मंच पर 4 मई को भाजपा नेता बलदेव भंडरी ने बदसलूकी की थी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

ये है पूरा मामला

4 मई को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही सीएम मंच पर पहुंचे और लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान यह महिला नेता सीएम के साथ खड़ी थी, मगर बीजेपी के नेता को यह नागवार गुजरा और उन्होंने महिला नेता को कोहनी मारकर पीछे किया और खुद खड़े हो गए।

मामले के तूल पकड़ने के बाद अब बीजेपी अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती ने भाजपा नेता बलदेव भंडारी को नोटिस जारी किया है। गौरतलब है कि बलदेव भंडारी हिमाचल मार्केटिंग बोर्ड के अध्यक्ष हैं। उनसे पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर 7 दिन में जवाब मांगा है। सत्ती की ओर से पूछा गया है कि क्यों न उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए? लोकसभा के लिए चुनावी माहौल में इस घटना को बीजेपी बड़ा मुद्दा बनने नहीं देना चाहती है, इसलिए अब मामले के 6 दिन बाद नोटिस दिया गया है।