Follow Us:

‘भ्रष्टाचार मुक्त रही मोदी सरकार, MP में सरकार बनाते ही कांग्रेस की खुली पोल’

मनोज धीमान |

चुनाव प्रचार में जुटे कांगड़ा से बीजेपी  प्रत्याशी किशन कपूर मंगलवार को इंदौरा पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों का गुणगान करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। किशन कपूर ने कहा कि बीजेपी ने मई 2014 का लोकसभा चुनाव भ्रष्टाचार के मुद्दे पर लड़ा था और इन पांच सालों में केंद्र की बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है, जबकि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के कुछ ही महीनों में मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों के पास 850 करोड़ों रुपए की नकदी जब्त की गई।

किशन कपूर ने कहा कि जब स्वास्थ्य विभाग ने चेचक पर नियंत्रण पाया था तो दीवारों पर लिखा होता था कि चेचक रोगी बताएं और एक हजार रुपए ईनाम पाएं। एक साल के बाद दीवारों पर लिखा होगा कि गैस मुक्त घर बताएं, एक लाख रुपये पाएं। उन्होंने इस अवसर पर खाद्य आपूर्ति विभाग की उपलब्धियों को गिनवाया।

वहीं, इंदौरा से बीजेपी विधायक ने भी सरकार के गुणगान करते हुए कहा कि इंदौरा विधानसभा क्षेत्र को काफ़ी समय से प्रदेश के पिछड़े क्षेत्रों में गिना जाता रहा है। पिछले 15 सालों में इतना बजट नहीं मिला, जितना पिछले एक साल में प्रदेश सरकार ने दिया है। क्षेत्र में सड़कों की दुर्दशा इसलिए हुए क्योंकि यहां लोक निर्माण विभाग का कार्यालय नहीं था, लेकिन अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यहां कार्यालय की सौगात दी है।