Follow Us:

बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस का प्रचार पिछड़ा, BJP जीतेगी चारों सीटें: सुरेश भारद्वाज

पी. चंद |

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी की दो रैलियों और तीन राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभाओं सहित बीजेपी के अन्य नेताओं की जनसभाओं के बाद हिमाचल में भाजपा चारों सीट जीत रही है। पिछली बार के मुकाबले इस बार बीजेपी के प्रत्याशी अधिक मतों से जीत दर्ज करेंगे। बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस पार्टी का चुनाव अभियान बहुत पीछे है।

टिकट आवंटन से लेकर प्रचार तक कांग्रेस कहीं मुकाबले में नहीं है। कांग्रेस के नेता चुनाव लड़ने से कतराते रहे आख़िर में उधारी के उम्मीदवार मैदान में उतार दिए। रही सही कसर वीरभद्र सिंह के बयानों ने निकाल दी है।  भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन है इसलिए कांग्रेस के नेता अनाप -शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

विदेशी सेब पर इम्पोर्ट ड्यूटी अटल के समय बढ़ाई गई थी। उसके बाद आनंद शर्मा केन्द्र में मंत्री रहे लेकिन उन्होंने इस दिशा में कुछ नहीं किया। विकास भी ये मामला डब्ल्यूटीओ के अंतर्गत आता है। बीजेपी  सेब की आर्थिकी को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। शिमला के आज़ाद प्रत्याशी ने धनबल और शराब के बल पर विधानसभा चुनाव लड़ा । प्रदेश की जयराम सरकार हिमाचल के विकास के प्रति वचनंबद्ध है जो केन्द्र के साथ डबल इंजन की सरकार में प्रदेश को ऊंचाइयों तक ले जाएगी। हिमाचल में बीजेपी चारों सीटें जीतेगी।