Follow Us:

रामलाल पर धूमल का हमला, कहा- लकड़ी के आरे बंद करवाकर छीना रोजगार

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। धूमल ने कहा कि रामलाल ठाकुर बताएं की लकड़ी के आरे जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए रोजगार का एक साधन है 2006 में किसने बंद करवाए। लकड़ी के आरे बंद होने से कई लोग बेरोजगार हुए हैं। लोग इस बात को अभी तक भूले नहीं है और जनता चुनावों में रामलाल ठाकुर से इसका पूरा हिसाब लेगी।

धूमल ने कहा कि जब मैं सीएम बना था तो मैंने बंद पड़े इन आरों को खुलवाने के लिए लड़ाई भी लड़ी आरों को खुलवाया भी। उन्होंने कहा प्रदेश के ड्राइवर्स को लेकर रामलाल का विवादित बयान आज भी जनता को याद है। प्रदेश में मोदी लहर का असर अब साफ नजर आने लगा है और अनुराग के विकास कार्यों के कारण ही लोग उसे जानते हैं।

उन्होंने कहा देश में हमीरपुर ही ऐसा लोकसभा क्षेत्र है जहां पर देश के 7 बड़े शिक्षण संसथान हैं। उन्होंने कहा कि सबसे तेजी से रेल लाइन से जुड़ने वाला जिला अगर कोई पूरे देश में होगा तो वह हमीरपुर ही होगा। क्योंकि सांसद ने इसके लिए रूपरेखा तैयार कर ली है। सरकार बनते ही इसके काम शुरू करने की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी।