Follow Us:

भारत में लॉन्च किए Detel ने दो नए स्पीकर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारत में आए दिन कोई-न-कोई कम्पनी अपने प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती है। इसी के चलते विश्व में सबसे कम लागत फीचर फोन, एक्सेसरीज और टीवी ब्रांड पेश करने वाली कंपनी डीटेल ने अपने ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज में दो नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की है। डीटेल ने भारत में जैजी और टशन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स पेश किए हैं। इन दोनों स्पीकर्स में 30W वाट और 12W पावर स्पीकर दिया गया है। इसके अलावा इनमें 3600 mAh तथा 1800 mAh बैटरी दी गई है। इन दोनों स्पीकर्स के फीचर्स की खास बात यह है कि इनके साथ आपको अनाउंस माइक मिलेगा जिसकी मदद से आप किसी पार्टी में कोई अनाउंसमेंट कर सकते हैं या फिर खुद गाना गा सकते हैं।

कंपनी ने दावा किया है कि यह दोनों स्पीकर एक बार की चार्जिंग में सामान्य आवाज़ में 2 से 3 घंटे तक प्लेबैक देते हैं। जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है तो आप इन दोनों ब्लूटूथ स्पीकर्स को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड तथा एयूएक्स के साथ जोड़कर भी लगातार संगीत सुनने का आनंद उठा सकते हैं। दोनों स्पीकर्स में ब्लूटूथ V4.0 मिलेगा। जैजी के साथ आपको 15 वाट के दो स्पीकर्स और टशन के साथ 12 वाट का स्पीकर मिलेगा। इनका वजन क्रमशः 3.5 किलोग्राम और 1.56 किलोग्राम है। जैजी और टशन की कीमतें मात्र 2,999 और 1,999 रुपये हैं। दोनों स्पीकर्स को डीटेल  ऐप, वेबसाइट और फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

 इन दोनों मॉडल को लॉन्च करने के मौके पर कंपनी के संस्थापक ने कहा कि हम पार्टी स्पीकर की नई रेंज पेश करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं जिन्हें हजारों संगीत प्रेमियों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन और विकसित किया गया है। नए ब्लूटूथ स्पीकर पावरफुल लाउडनेश-टु-साइज़ अनुपात से लैस हैं जिस कारण अच्छी क्वालिटी की आवाज़ में कोई कमी नहीं आती है। बेहतरीन हाई पावर की आवाज़ और फ्लैशिंग लाइट के गुणों के कारण क्लब नाइट के लिए ये उपयुक्त स्पीकर हैं।