Follow Us:

प्रवासी मर्डर केस: शव को सड़क पर रख परिजनों का प्रदर्शन, 1 घंटे तक रोड जाम

समाचार फर्स्ट |

कांगड़ा के जयंती विहार में शनिवार रात को प्रवासी सेवा दास की चाकू से हत्या पर उसके परिजनों सहित अन्य साथियों ने कांगड़ा तहसील चौक पर शव को रखकर चक्का जाम लगा दिया। गुस्साए परिजनों ने करीब एक घंटे तक चौक पर जाम लगाए रखा। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शव को सड़क से हटाया और जाम खुलवाया। पुलिस ने प्रवासी की हत्या मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो लोगों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक परिजनों का आरोप है पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही और कत्ल की सूचना के बाद भी मौके पर देर से पहुंची थी। इसके कारण मृतक के परिजनों में गुस्सा था और वे पुलिस थाना के बाहर जुटना शुरू हुए। जैसे ही पुलिस ने परिजनों को शव सौंपा तो गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हो गया औऱ परिजनों ने जाम हटा दिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में बताया कि शनिवार रात को प्रवासी सेवा दास की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है औऱ दो लोगों की तलाश जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस जल्द ही दो अन्य लोगों को भी पकड़ लेगी। पकड़े गए दो लोगों से पूछताछ की जा रही है।