Follow Us:

रामस्वरूप ने जनता को कहा धन्यवाद, बोले- देश दोबारा देखना चाहता था मोदी को PM

सचिन शर्मा |

लोकसभा चुनाव- 2019 के नतीजों में हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को अभूतपूर्व जीत मिली है । प्रदेश की चारों संसदीय क्षेत्रों में से हॉट सीट मंडी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का गृह क्षेत्र व सांसद रामस्वरूप शर्मा के पिछले 5 सालों के रिपोर्ट कार्ड के कारण सबकी नजर टिकी हुई थी। वहीं आज चुनावी नतीजे आने के उपरांत रामस्वरूप शर्मा को शानदार जीत मिलने से मंडी संसदीय क्षेत्र ने बीजेपी पर दोबारा अपना भरोसा जताया है ।

जीत हासिल करने पर मंडी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने सुंदरनगर मतगणना केंद्र पर आकर लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। इस अवसर पर सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि पूरा देशप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के तौर देखन चाहती थी और इसको लेकर जनता में भारी उत्साह था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 सालों के कार्यकाल में हिमाचल को कई योजनाएं दी हैं । उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वार प्रदेश में करवाए जा रहे विकास के कारण मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा को अभूतपूर्व जीत दर्ज हुई हैं । रामस्वरूप शर्मा ने इस जीत पर मंडी संसदीय क्षेत्र की समस्त मतदाताओं का आभार प्रकट किया है।