Follow Us:

चंबा: पुलिस के साथ आबकारी एवं कराधान विभाग ने ट्रक से पकड़ी 250 पेटी देसी शराब

पी.चंद |

चंबा मुख्यालय के सुल्तानपुरा वार्ड में पुलिस व आबकारी एवं कराधान विभाग के संयुक्त प्रयासों से एक देसी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा गया है। पुलिस व आबकारी एवं कराधान विभाग ने शुक्रवार शाम को सुल्तानपुर में खड़े एक ट्रक में अबैध रूप से रखी करीब 250 पेटी देसी शराब बरामद की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक जो सुल्तानपुर में खड़ा है उसमें अवैध रूप से शराब रखी हुई है।  पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आबकारी एवं कराधान विभाग के साथ मिलकर जब ट्रक की तलाशी ली तो उसमें से 250 पेटी देसी शराब की बरामद हुई।  फिलहाल पुलिस ने शराब के साथ ट्रक व उसके चालक को हिरासत में ले लिया है और अवैध शराब की पेटियां का बैच नंबर नोट कर उसे सील किया जा रहा है।  आगे की कार्रवाई के लिए कल ट्रक चालक को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस के साथ संयुक्त आबकारी एवं कराधान विभाग के अधिकारी जय धीमान ने बताया कि उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि सुल्तानपुर के पास एक 407 ट्रक खड़ा है जिसमें अवैध रूप से शराब रखी हुई है। उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर ट्रक की तलाशी ली तो उसमें 250 पेटी अबैध रूप से रखी देसी शराब की बरामद की है। उन्होंने बताया की ट्रक चालक से पूछताछ की जाएगी की आखिर वह इतनी बड़ी अवैध शराब की खेप को कहां से ला रहा था। उन्होंने बताया की आने वाले समय में पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त रूप से यह अवैध शराब की धरपकड़ का अभियान जारी रहेगा ।