Follow Us:

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई महिला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सचिन शर्मा, मंडी |

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में खाते से बिना पैसा निकाले एकाउंट से राशि गायब होने का मामला सामने आया है। वहीं मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुदरनगर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता सुंदरा देवी पत्नी दया राम निवासी मकान नंबर-107/8,डाकघर भोजपुर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने कहा कि उसका स्टेट बैंक आफ इंडिया सुंदरनगर में बचत खाता है।

 उन्होंने कहा कि 20 मई को शिकायतकर्ता के पति दया राम भोजपुर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम में पैसे निकालने के लिए गए। लेकिन उस समय शिकायतकर्ता के खाते से कोई भी पैसा नहीं निकला। उन्होंने कहा कि उस समय एटीएम के अंदर खड़े हुए तीन लड़कों व एक औरत ने शिकायतकर्ता के पति से उनके खाते से पैसे नहीं निकलने को लेकर कहा गया।

उन्होंने कहा कि मौके पर थोड़ी देर इंतजार करने के बाद उनके पति वापिस लौट आए। शिकायतकर्ता सुंदरा देवी ने कहा कि उन्हें हैरानी तब हुई जब उन्होंने 30 मई को अपने बैंक में जाकर खाते की पासबुक में एंट्री करवाई। उन्होंने कहा कि एंट्री में उनके खाते से धोखे से 3500 रूपए निकाला जाना पाया गया। इस पर शिकायतकर्ता सुंदरा देवी ने सुंदरनगर थाना में जाकर शिकायत पत्र देकर मामले की छानबीन करने की गुहार लगाई है। सुंदरा देवी निवासी भोजपुर द्वारा उसके बैंक खाते से धोखे से 3500 रूपए निकालने को लेकर एक शिकायत पत्र थाना में दिया है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में बैंक के रिकार्ड को खंगाल कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी