Follow Us:

पटवार एवं कानूनगो संघ ने धर्मशाला में लगाया रक्तदान शिविर, जुटाया 30 यूनिट रक्त

मनोज धीमान |

संयुक्त पटवार एवं कानूनगो संघ इकाई कांगड़ा द्वारा बुधवार को जिलाधीश कार्यालय परिषद में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जोनल अस्पताल के विशेषज्ञ की देखरेख में चलाए गए इस अभियान में जिला भर से आए हुए पटवारी एवं कानूनगो ने रक्तदान किया। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लगाए गए इस शिविर के दौरान तहसील धर्मशाला से विवेकानंद शर्मा, योगराज, गोपाल राही, विपन कुमार, कपिल कुमार, उपेंद्र, अनूप,  जितेंद्र पटवारी व  विचित्र सिंह, संतोष वर्मा कानूनगो ने रक्तदान किया।

वहीं तहसील कांगड़ा से निशांत कोटी, रजनीश कांत शर्मा, ने रक्तदान कर पर्यावरण बचाने का संदेश दिया। वहीं तहसील जवानी से अनिल शर्मा , नवनीत कुमार ,फतेहपुर से जोगिंदर राजा का तालाब से विनोद कुमार, नगरोटा बगवां से राकेश कुमार, जिया से मनमोहन सिंह , डरोह से विकास, वंही पालमपुर तहसील से त्रिलोक सिंह, विजेंद्र सिंह, मनोज कुमार ने रक्तदान किया। इसके साथ संघ के अलावा अन्य लोगों ने भी इस पुण्य कार्य में सहयोग किया।

इस दौरान 30 यूनिट रक्त इकट्ठा कर जरूरतमंदों के लिए सहयोग किया गया । रक्तदान शिविर के बाद कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई ,जिसमें जिला प्रधान प्यारेलाल शर्मा, महासचिव अजय पठानिया ने कहा कि इस तरह की गतिविधियों को आगे भी जारी रखने का आवाहन संघ के पदाधिकारियों से किया। इसके अलावा विचित्र सिंह को संगठन सचिव गोपाल राही, को जिला प्रतिनिधि के अलावा वरिष्ठ उपप्रधान का अतिरिक्त कार्यभार दिया। अनिल शर्मा को पुराने नूरपुर उपमंडल के उपप्रधान, मीनाक्षी जसोरिया को पुराने उपमंडल पालमपुर के उपप्रधान व अनुराधा, आरती ठाकुर को महिला विंग के विशेष प्रतिनिधि का कार्यभार सौंपा गया।