Follow Us:

कुल्लू: NH-305 पर 2 दिन के लिए वाहनों की आवाजाही बंद, सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने उठाया कदम

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नेशनल हाईवे प्रबंधन के एसडीओ सुनील गुप्ता ने बताया कि कारशा के पास पहाड़ी से पत्थर गिरने का क्रम अभी भी जारी है। जिसके चलते इस सड़क को वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कुल्लू के आनी उपमंडल के कारशा में नेशनल हाईवे नंबर-305 को भूस्खलन के चलते दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। नेशनल हाईवे प्रबंधन द्वारा सड़क बहाली का कार्य जारी है। नेशनल हाईवे प्रबंधन जल्द से जल्द सड़क को बहाल करने के लिए मलबा उठाने में जुटी हुई है।

बता दें कि उपमंडल आनी के कारशा में हुए भारी भूस्खलन के चलते सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गई थी। इस सड़क के बंद होने से शिमला, करसोग, मंडी की ओर आने वाले वाहन चालकों के लिए दिक्कतें पैदा हो गई है। वाहन चालकों को आनी आने के लिए भी 25 किलोमीटर का अतिरिक्त सफर करना पड़ रहा है।

नेशनल हाईवे प्रबंधन के एसडीओ सुनील गुप्ता ने बताया कि कारशा के पास पहाड़ी से पत्थर गिरने का क्रम अभी भी जारी है। जिसके चलते इस सड़क को वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही दो दिनों तक पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। सड़क को रविवार देर शाम तक वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल किया जा सकता है।