Follow Us:

जानें Oppo A5s की कीमत, 4GB रैम वाला वेरियंट हुआ उपलब्ध

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने इसी साल अप्रैल में Oppo A5s को भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने Oppo A5s को 3GB रैम और 4GB रैम ऑप्शन में पेश किया था। लॉन्च के वक्त ओप्पो ने केवल 3GB रैम वाले वेरियंट की कीमत बताई थी जो 9,990 रुपये है।

फोन के 4GB रैम वाले वेरियंट को कंपनी ने उस वक्त उपलब्ध नहीं कराया था। हालांकि अब कंपनी ने इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। फोन 4GB रैम वाले वेरियंट की कीमत 12,990 रुपये रखी गई है । ग्रीन और गोल्ड कलर ऑप्शन में आने वाले Oppo A5s को Amazon, Flipkart, Paytm Mall, Tata Cliq, Snapdeal जैसे प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स के साथ-साथ ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

Oppo A5s के स्पेसिफिकेशन्स

3GB और 4GB रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड ऑरियो पर बेस्ड कंपनी के खुद के ColorOS 5.2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अगर बात करें इसकी डिस्प्ले की तो फोन में 720X1520 पिक्सल रिजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है।

फोन 32GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। ज़रूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। फोटॉग्राफी के लिए फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल वाला कैमरा मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4320mAh की बैटरी दी गई है।