Follow Us:

सिरमौर में पानी के लिए दो गुटों में मारपीट, एक ही परिवार के 4 सदस्य घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में पांवटा साहिब में दो गुटों में खूनी झड़प का मामला सामने आया है। यह मामला दो बाल्टी पानी को लेकर हुआ है। सारा विवाद एक मस्जिद के सार्वजानिक नल से पानी भरने पर उपजा, जो मारपीट में तब्दील हो गया। इस झड़प में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए, जिसमें एक युवती भी शामिल है।

मामला पांवटा साहिब की नवादा पंचायत का है। यहां मस्जिद में सावर्जनिक नल से पानी भरना एक परिवार को महंगा पड़ा। मस्जिद कमेटी के अधिकारियों ने पानी भरने पहुंचे एक परिवार के चार सदस्यों को डंडों और रॉड से पीट दिया। मारपीट में एक 18 साल की युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई। मंगलवार देर रात को सभी घायलों को उपचार के लिए पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल लाया गया।

झड़प में घायल हुए मोहम्मद आजम ने बताया कि देर शाम को वह पानी की 2 बाल्टियां भरने मस्जिद के सार्वजानिक नल के पास पहुंचा तो वहां मस्जिद कमेटी के एक सदस्य उसे पानी नहीं भरने दिया। उसके साथ अभद्रता की गई। मामला यहीं नहीं थमा, युवक को मस्जिद कमेटी के सदस्यों ने फिर से उसे घर से बुलाया उसके साथ जमकर मारपीट की।

मोहम्मद की बहन शाहिमा ने आरोप लगाते हुए कहा कि दर्जनों लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट की। इससे साथ उसके पिता को भी मारा पीटा गया। बीच-बचाव करने पर शाहिमा के सिर पर भी पत्थर मार दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष के परिवार में एक व्यक्ति पुलिस महकमे में है, जो पीड़ित परिवार वालों को धमकियां दे रहा है कि वह उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। फिलहाल, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया, जबकि युवती का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज़ कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।