Follow Us:

कुल्लू: बाहू गांव में चार, बछूट और भूमिया में निकली तीन-तीन शव यात्राएं

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के बंजार में भेउट मोड़ पर हुए बस हादसे में हुई दर्दनाक 44 मौतों ने बंजार घाटी के साथ साथ पूरे प्रदेश को मातम में डुबो दिया है। इस हादसे के बाद बाहू गांव में चार शव यात्राएं निकली। जिसमें कांता देवी, रीता देवी, हेम लता और बुद्धि सिंह शामिल है जिनकी इस सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हुई है। गांव में पूरी तरह से मातम का माहौल बना हुआ है।

क्षेत्र के बछूट गांव में तीन शवयात्राएं निकली। इस गांव की दुर्गा उर्फ कांता, कुसूम लता, धनेश्वरी की मौत हो गई है। इसके अलावा मौहणी गांव में भी तीन शव यात्राएं निकाली गई जिसमें यशपाल, सेस राम और रमेश कुमार शामिल है जिनकी हादसे में मौत हुई है। जबकि भूमियां में भी तीन शवयात्राएं निकाली गई है। यहां हादसे में मरने वालों में पुष्पा देवी, दिनेश कुमार, इंगित नेगी शामिल है।

यहां एक ही घर से उठी अर्थियां

सड़क हादसे ने एक ही परिवार को असहनीय दुख दिया है। इस हादसे में जहां सुम निवासी पत्रकार मोहन लाल ठाकुर और उनकी 10 वर्षीय बेटी जाहनवी की मौत हो गई है। जिसके चलते उनके घर से एक साथ दो अर्थियां उठी है। जबकि इसी तरह भूमियां गांव में पुष्पा देवी और उनके 5 वर्षीय बेटे दिनेश की भी मौत हुई है यहां भी एक घर से दो-दो अर्थियां उठी हैं।