Follow Us:

BSP सुप्रीमो मायावती ने सपा के साथ गठबंधन तोड़ा, कहा- सभी चुनाव अकेले लड़ेंगे

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बसपा सुप्रीमो मायवाती ने सपा और बसपा को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है। मायावती का कहना है कि अब से वह कोई भी छोटा-बड़ा चुनाव अकेले लड़ेंगी। इसकी जानकारी मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल  पर दी उन्होंने लिखा कि पार्टी व मूवमेंट की भलाई के लिए अब बसपा आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने दम पर ही लड़ेगी।’

अपने ट्विटर हैंडल पर मायावती ने लिखा, ‘बसपा की आल इंडिया बैठक  कल लखनऊ में ढाई घंटे तक चली। इसके बाद राज्यवार बैठकों का दौर देर रात तक चलता रहा जिसमें भी मीडिया नहीं था। फिर भी बसपा प्रमुख के बारे में जो बातें मीडिया में फ्लैश हुई हैं। वे पूरी तरह से सही नहीं हैं, जबकि इस बारे में प्रेसनोट भी जारी किया गया था।

आगे उन्होंने लिखा, ‘वैसे सभी जानते हैं कि सपा के साथ सभी पुराने गिले-शिकवों को भुलाने के साथ-साथ साल 2012 से 17 में सपा सरकार के बसपा व दलित विरोधी फैसलों, प्रमोशन में आरक्षण विरूद्ध कार्यों एवं बिगड़ी कानून व्यवस्था आदि को पीछे रख करके देश व जनहित में सपा के साथ गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाया। लेकिन, लोकसभा चुनाव के बाद सपा का व्यवहार बीएसपी को यह सोचने पर विवश कर रहा है कि ऐसा चलता रहा तो आगे बीजेपी को हरा पाना मुमकिन होगा। जो मुमकिन नहीं है। इसलिए यह फैसला लिया गया है कि अब सभी अपने बूते पर चुनाव लड़ेंगे।