Follow Us:

कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद 7 जुलाई को हिमाचल आ रहे JP नड्डा

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता जगत प्रकाश नड्डा के बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा 7 जुलाई को होने जा रहा है। इसमें उनके साथ राज्य वित्त मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी होंगे। भाजपा के प्रदेश सचिव विजयपाल सोहरु ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 7 तारीख को ना सिर्फ नड्डा और अनुराग का नागरिक अभिनंदन नड्डा होगा, बल्कि इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सदस्यता अभियान को बढ़ाने के लिए जो नया दौर शुरू होना है उसकी शुरुआत भी उसी दिन से की जाएगी।

उन्होंने बताया कि स्वच्छता अभियान पूरे प्रदेश में 6 तारीख को शुरू होगा लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा 7 तारीख को हिमाचल प्रदेश का होना तय हुआ है तो हिमाचल में इसकी शुरुआत 7 तारीख से ही की जाएगी। इसी के साथ अनुराग ठाकुर को राज्य मंत्री कॉरपोरेटर और वित्त विभाग कामणटृ बनाया गया है और उसके बाद उनका यह दूसरा दौरा हिमाचल प्रदेश का रहेगा। वह भी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ ही हिमाचल के दौरे पर आ रहे हैं।

सोहारू ने कहा कि कार्यक्रम को राजधानी शिमला के चौड़ा मैदान में किया जाना तय हुआ है जिसके लिए रूपरेखा बनाई जा रही है। बताते चलें कि हिमाचल प्रदेश में जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर जिला से संबंधित है और 19 मई को मतदान करने के बाद उनका यह पहला दौरा हिमाचल प्रदेश का है और अब क्योंकि उनको राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यभार सौंपा गया है तो ऐसे में प्रदेश में भाजपा किसी भी स्तर पर बड़े से बड़ा कार्यक्रम के स्वागत के लिए करवाने तैयारी कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन जहां वे शिमला में रहेंगे वहीं दूसरे दिन वे अपने क्षेत्र का दौरा कर सकते हैं।