Follow Us:

सुक्खू के काम का झूठा श्रेय ले रहे पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री: कांग्रेस

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के नादौन से पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री एक बार फ़िर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस नेताओं ने पूर्व विधायक अग्निहोत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंसरा-चेली सड़क को पक्का विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने करवाया, लेकिन जब उसके उद्घाटन की बारी आई तो अग्निहोत्री पहुंच गए। इस प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने में पूर्व विधायक का कोई हाथ नहीं।

नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत तीन सड़क़ो अंसारा- चेली, जंगली- करौर और गोडी मझियार से खोहर तक की सडकों को विधायक सुखविंद्र सुक्खू द्वारा मंज़ूर करवाया गया है। जब इस विषय में अग्निहोत्री के पास गए थे तब इस मसले पर कोई हल नहीं निकला। गांव के लोगों ने विजय अग्निहोत्री से मांग तो चेली सड़क को आगे से कडोह होते हुए भंगोला श्मशानघाट और गौना-करौर तक पक्का कराने की की थी। अग़र अग्निहोत्री इतने ही तीस मार खां हैं तो इस सड़क को पक्का कराकर दिखाएं।

उन्हें अपने नाम के पत्थर लगाने का इतना ही शौक है तो पहले वह नए काम मंजूर कराकर उन्हें पूरा कराएं। उसके बाद भूमि पूजन और उद्घाटन की पट्टिकाएं लगाएं। कांग्रेस नेता सुभाष और अनिल का कहना है कि झूठ की राजनीति में माहिर अग्निहोत्री पूर्व सरकार में सूक्खू द्वारा मंजूर कामों का झूठा श्रेय लेने से बाज आएं। बड़ोई-अंसरा-चेली सड़क का निर्माण विधायक सुखविंद्र सिंह सूक्खू ने एक करोड़ चालीस लाख रुपये से कराया है।