Follow Us:

आज Redmi Note 7 Pro के इस नए वेरिएंट की पहली सेल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आज भारत में Redmi Note 7 Pro की सेल होने जा रही है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। फ्लैश सेल में ये स्मार्टफोन आमतौर पर बहुत तेजी से आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है, ऐसे में बेहतर ये रहेगा आप ठीक समय पर रहें। इस सेल की खास बात ये है कि कल यानी मंगलवार को शाओमी ने इस स्मार्टफोन के एक नए वेरिएंट 6GB रैम और 64GB स्टोरेज को भी पेश किया है और आज सेल में ये वेरिएंट उपलब्ध रहेगा।

Redmi Note 7 Pro के नए 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को नेप्चून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। सेल ऑफर्स की बात करें तो Redmi Note 7 Pro में जियो कैशबैक ऑफर शामिल है, जिसमें 198 रुपये और इससे ज्यादा के रिचार्ज प्लान में डबल डेटा का फायदा मिलेगा। वहीं, एयरटेल के ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1,120GB तक डेटा मिलेगा। शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर ग्राहक मी एक्सचेंज प्लान और Zest मनी के साथ 3 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI का फायदा ले पाएंगे।

Redmi Note 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 पर चलता है और इसमें 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले मिलता है। इसमें 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। यहां प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए यहां 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।