Follow Us:

कुल्लूः नवोदय विद्यालय बंदरोल के लिए आवेदन 15 सितंबर तक

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के बंदरोल स्थित नवोदय विद्यालय कुल्लू में शैक्षणिक सत्र 2020-21 में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। विद्यालय की प्रभारी प्राचार्य रीता वर्मा ने बताया कि शैक्षणिक सत्र 2019-20 में कुल्लू जिला के किसी भी सरकारी या मान्यता प्राप्त गैर सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ रहे विद्यार्थी इसके लिए 15 सितंबर 2019 तक ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

रीता वर्मा ने बताया कि ऑनलाइन आवेदन के लिए नवोदय विद्यालय समिति की वैबसाइट या नवोदय विद्यालय कुल्लू की वैबसाइट जेएनवीकुल्लू डॉटइन पर लॉग इन किया जा सकता है। ऑफलाइन आवेदन के लिए निर्धारित प्रपत्र संबंधित खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय या बंदरोल स्थित नवोदय विद्यालय के कार्यालय से प्राप्त किए जा सकते हैं।

प्रभारी प्राचार्य ने बताया कि आवेदकों की सुविधा के लिए बंदरोल स्थित नवोदय विद्यालय में भी विशेष रूप से हैल्प डेस्क स्थापित किया गया है। इच्छुक छात्र-छात्राओं के अभिभावक 15 सितंबर तक किसी भी वर्किंग डे को बंदरोल आकर भी ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01902-244400 या मोबाइन नंबर 94185-38510 पर भी संपर्क किया जा सकता है।