Follow Us:

PM मोदी ने वाराणसी में किया लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण

डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी 6 जुलाई को वाराणसी में लाल बहादूर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया। ये प्रतिमा हवाई अड्डे पर बनी है जो 18 फीट ऊंची है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और देशव्यापी सदस्यता अभियान की शुरुआत की जाएगी। इसके बाद प्रधानमंत्री यहां पौधारोपण अभियान 'आनंद कानन' भी शुरू करेंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा सहित कई नेता मौजूद थे।

देशव्यापी सदस्यता अभियान होगा शुरू

आनंद कानन पर्यटकों के लिए विकसित किया जाएगा। यहां से प्रधानमंत्री ट्रेड फसिलिटेशन सेंटर जाकर वहां आयोजित समारोह में समाज के प्रत्‍येक वर्ग के पांच-पांच लोगों के साथ बीजेपी के सदस्‍यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। इसी के साथ पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने जिला मुख्‍यालयों पर सदस्‍यता अभियान शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार अपने देश की बागडोर संभालने के बाद संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इससे पहले 2014 की जीत के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के वोटरों का धन्यवाद करने पीएम मोदी 27 मई को गए थे, लेकिन उस वक्त उन्होंने प्रधानमंत्री पद की शपथ नहीं ली थी। इस बार नरेंद्र मोदी वाराणसी में लगभग चार घंटे बिताएंगे।