Follow Us:

हिमाचल में दो सड़क हादसे, एक की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सुंदरनगर में स्थित देव कमरूनाग के दर्शन कर वापस आ रहे परिवार की कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार रविवार शाम एक कार सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर सड़क से खेत में लुढ़क गई। कार रोहांडा से सुंदरनगर की ओर आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय कार में 5 लोग सवार थे और देव कमरूनाग के दर्शन कर अपने घर सरकाघाट जा रहे थे। देव कमरूनाग के दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए।

पुलिस थाना भरमौर के तहत कंडी (कोदला) के पास एक जेसीबी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक घायल है। बता दें कि पुलिस थाना भरमौर में सूचना मिली कि कंडी (कोदला) के पास एक जेसीबी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई है।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस चौकी गैहरा का पुलिस दल मौका पर पहुंचा। जेसीबी चालक की पहचान विनोद कुमार निवासी भड़वार नागनी केरुप में हुई है। कंडी के पास पहुंचने पर जेसीबी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में चालक विनोद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

जेसीबी में साथ मे बैठे नजाकत पुत्र दोस्त मोहम्मद निवासी वार्ड नंबर 2 लोरेन जिला पूंछ को चोटें आई हैं। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया। यह हादसा जेसीबी चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। पुलिस थाना भरमौर में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।