Follow Us:

सोलनः मेडिकल कॉलेज के ब्वायज होस्टल में छात्रों के बीच हुई मारपीट

पी. चंद |

सोलन के सुलतानपुर स्थित मेडिकल कालेज के होस्टल में छात्रों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान मारपीट छुड़वाने गए सुरक्षा गार्डों पर ही छात्रों ने हमला कर दिया और एक छात्र ने बीयर की बोतल मारी। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी छात्रों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार जसविन्द्र एपी सिक्योरिटी गार्ड एमएमयू सुल्तानपुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि 7 जुलाई को इसकी ड्यूटी रात 8 बजे से सुबह तक चैक पोस्ट गेट पर लगी थी, इसके साथ दूसरा सिक्योरिटी गार्ड महेश भी चैक पोस्ट पर था। रात करीब 11 बजे इनके सुपरवाईजर वीरेन्द्र सिंह ने फोन पर उन्हें सूचना दी कि मैडिकल कालेज के ब्वायज होस्टल के छात्रों की आपस में लड़ाई हो रही है।

जिस पर वह महेश ब्वायज होस्टल पंहुचे तो देखा कि वरिष्ठ एमएमबीएस के छात्र जूनियर एमएमबीएस के छात्रों के साथ झगड़ा कर रहे थे। यहां अन्य सुरक्षा गार्ड होस्टल के अंदर चले गए और उन्होंने मारपीट कर रहे छात्रों को छुड़वाना शुरू किया। इसी दौरान एमबीबीएस के सीनियर छात्र सौरभ सिंघल, गौरव गोयल, अमीर मलिक, धीरज बंसल और सुरेश कुमार ने इकट्ठे होकर इसके ऊपर हमला कर दिया।

इस दौरान एक छात्र सुरेश कुमार ने इसके ऊपर बियर की बोतल से प्रहार कर दिया। बोतल लगने के कारण इसके नाक और दाहिनी बाजू पर चोट आई है। इन सभी ने जान से मारने की धमकी दी है। मामले की पुष्टि एस.पी. मधुसूदन शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस शिकायत पर भादस की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। पुलिस आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।