Follow Us:

फैन्स बोले- लौटी विराट की मुस्कान, लंदन में साथ घूमते दिखे विरुष्का

समाचार फर्स्ट डेस्क |

ICC World Cup में टीम इंडिया का सफर अब खत्म हो चुका है। न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल मैच में भारत को 18 रनों से मात देकर फाइनल में अपनी जगह बनाई है।  भारत का वर्ल्ड कप सफर खत्म होने के बाद भी टिकट नहीं मिलने की वजह से टीम इंडिया लंदन में ही रुकी हुई है। हालांकि, टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई वापस लौट आए है।

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर लंदन में घूमते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इसी के साथ विराट और अनुष्का ने फैन्स के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। लंदन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मैचिंग आउटफिट में स्पॉट किए गए। दोनों ने काली टीशर्ट और काली मैचिंग ट्राउजर्स पहनी हुई थी। दोनों ने लगभग एक जैसे व्हाइट शूज पहन रखे थे।

इससे पहले शनिवार को भी लंदन में घूमते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की कई फोटोज ऑनलाइन शेयर की गई थी। सेमीफाइनल के बाद अनुष्का और विराट मैन्चेस्टर में थे। हालांकि, विराट निराश लग रहे थे, लेकिन अनुष्का धीमे कदमों से विराट के पीछे चल रही थी। उनको पुरा सहयोग दे रही थी।