Follow Us:

कांग्रेस की नाकामी से BJP का 50 प्लस मिशन 60 प्लस में बदलेगा: धूमल

समाचार फर्स्ट |

बिलासपुर में बीजेपी नेताओं ने हिसाब मांगे हिमाचल में वीरभद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि वीरभद्र सरकार नाकामियों के कारण लोगों में जो कांग्रेस के प्रति रोष है उससे बीजेपी का 50 प्लस का मिशन 60 प्लस में बदल जाएगा। धूमल ने कहा कि पीएम मोदी की रैली कांग्रेस के लिए आखिरी धक्का होगा औऱ बीजेपी चुनावों में भारी बहुमत से जीत हासिल कर सरकार बनाएगी।

प्रदेश सरकार जानबूझ कर इंप्लीमेंट नहीं कर रही केंद्र की योजनाएं

इस दौरान धूमल ने मोदी सरकार ने हिमाचल के लिए कई योजनाएं स्वीकृत की हैं, लेकिन प्रदेश सरकार जानबूझ कर उनको इंप्लीमेंट नहीं कर रही है। ऐसी योजनाओं की फेहरिस्त इतनी लंबी है कि इनके नाम गिनाना भी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की वजह से हिमाचल में हाइड्रो कॉलेज का मुद्दा भी अटका पड़ा है। इसके अलावा केंद्र सरकार ने कई इंस्टीट्यूशन प्रदेश के लिए स्वीकृत किए हैं, लेकिन प्रदेश सरकार इनके लिए भूमि ही प्रदान नहीं करवा पा रही है। इसके कारण इनका काम लटका पड़ा है।

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे शांता, गहलोत भी PC बीच में छोड़कर दिल्ली रवाना

लेकव्यू होटल में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस (PC) में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार के आने की बात भी कही गई थी, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। जैसे ही बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू करने लगा, तो ऐन मौके पर बिजली चली गई। इस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा काफी तल्ख दिखे। उन्होंने मौके पर बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन पर जमकर लताड़ लगाई। प्रदेश बीजेपी चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत को ऐन मौके पर बिजली गुल होने के कारण प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़कर दिल्ली रवाना होना पड़ा। क्योंकि, वहां पर सोमवार को उन्हें अपने मंत्रालय के कार्यक्रम में भाग लेना है।

'हिसाब मांगे हिमाचल, विधायक जी जवाब दो' डॉक्यूमेंट्रीज़ लॉन्च

प्रदेश भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए 'हिसाब मांगे हिमाचल और विधायक जी जवाब दो' नाम से दो डॉक्यूमेंटरी वीडियो लॉन्च किए। यह वीडियो लॉन्च पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडे, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती तथा सासंद अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में बिलासपुर में की गई।