Follow Us:

कुल्लूः नाबालिग लड़की के लापता मामले में नया मोड़, हत्या कर शव को फेंका था ब्यास में

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू जिला के पतलीकूहल से लापता चल रही नाबालिग लड़की के लापता मामले ने नया मोड़ ले लिया है। मामले की छानबीन में पुलिस ने नशाला गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया था जिसने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया और निशानदेही के दौरान पुलिस ने नवालिगा के चप्पल, कॉस्मैटिक का सामन बरामद किया। छानबीन के दौरान यहां से करीब 250 मीटर दूर ब्यास नदी से शव भी बरामद कर लिया है। आरोपी युवक ने पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि नाबालिग लड़की की हत्या उसी ने की है।
       
गौर रहे कि 30 जून को लड़की के पिता ने पतलीकूहल थाना में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की थी और 2 जुलाई को पुलिस ने मामला दर्ज़ कर छानबीन शुरू की थी। लड़की मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करती थी लेकिन पुलिस ने जब नाबालिग लड़की की मां के फोन की डिटेल खंगाली तो उससे राज़ खुल गया। जिसमें नशाला गांव का सोनू राम उसके संपर्क में था। इस शक के आधार पर पुलिस ने सोनू राम को 17 जुलाई को गिरफ्तार किया था और उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया था। इस दौरान सोनू राम ने सारी मिस्ट्री से पर्दा उठाया और अब पुलिस ने इस घटना को सुलझा लिया है।
        
एसपी कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि हालांकि अभी इस मामले में और भी कई पहलुओं पर पुलिस छानबीन कर रही है लेकिन गिरफ्तार किए गए सोनू राम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसकी निशानदेही के दौरान शव और नवालिगा का अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने सोनू राम के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, अंडर सेक्शन 363, 366(ए) के तहत मामला दर्ज़ कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले को सुलझाने में थाना प्रभारी पतलीकूहल दयाराम, एचएचसी ओम प्रकाश, एचएचसी तारा चंद, एलएचएचसी मीना कुमारी, विजय नेगी ने अहम भूमिका निभाई है।