Follow Us:

नेता प्रतिपत्क्ष बिना तथ्यों के आरोप लगाकर बन रहे खुद की हंसी का पात्र : रणधीर शर्मा

रविंद्र ऊना |

प्रदेश बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता लोकसभा चुनाव में मिली हार से उभर नहीं पाए हैं।  हार की बौखलाहट में नेता विपक्ष जनता को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को अपने पद की गरिमा का भी ध्यान रखना चाहिए। बिना तथ्यों के आरोप लगाकर खुद ही हंसी का पात्र बन रहे हैं। अलोचना करना कांग्रेस की आदत में शुमार हो गया है, इसलिए मजबूरी में बिना प्रमाणों के ही अलोचना की जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी बातें नेता विपक्ष को शोभा नहीं देती है।

रणधीर शर्मा ने कहा कि मुख्मयंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में जिस प्रकार से प्रदेश के विकास लिए काम किया जा रहा है और केंद्र सरकार का सहयोग प्राप्त हो रहे हैं, उसी के चलते बीजेपी को प्रदेश में जनहित के कार्य करने पर जनता ने 70 प्रतिशत वोट दिए हैं। यही नहीं नेता विपक्ष के विधानसभा क्षेत्र सहित 68 क्षेत्रों में बीजेपी की बढ़त रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र ने हिमाचल को अनेक बड़े प्रोजेक्ट दिए हैं और अनेक योजनाओं से हिमाचल विकास में आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष जब खुद उद्योगमंत्री थे, तब निवेश के लिए कोई प्रयास कर नहीं पा। अब जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश में उद्यौगिक विकास के लिए मेहनत कर रहे हैं, तो निवेश लाने के लिए पहली बार गंभीरता से निवेशकों से मिला जा रहा है, जिससे निवेश होगा और हिमाचली युवाओं को रोजगार के साधन मिल पाएंगे। लेकिन अब नेता विपक्ष व कांग्रेस को निवेश के लिए किए जा रहे इमानदार प्रयास किए जा रहे हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय सडक़, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा के क्या हाल थे, ये सब जानते हैं। पट्टे लगाकर स्कूल व कॉलेज खोले गए थे। जिन्हें अब जयराम सरकार पूरा ढांचा उपलब्ध करवा रही है।