Follow Us:

सुंदरनगर: मूसलाधार बारिश ने दिखाया रौद्र रूप, पेड़ गिरने से कार हई क्षतिग्रस्त- बिजली की तारें भी टूटी

सचिन शर्मा |

जिला मंडी में पिछले तीन दिनों से जारी मूसलाधार बारिश ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ताजा घटनाक्रम में जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में आज सुबह एक पेड़ कार पर गिर गया। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर बीएसएल जलाशय पर स्थित शीशमहल के पास सुरक्षा गार्ड भवन के साथ ग्रांउड में पार्क की गई कार नंबर (HP-31A-6311) पर पेड़ गिर गया। इससे कार को काफी अधिक नुकसान हुआ है। वहीं, हादसे वाली जगह से गुजरने वाली बिजली की तारों की टूटने की जानकारी विभाग को दी गई। इस पर विभाग के अधिषाशी अभियंता विकास शर्मा एवं सहायक अभियंता अनिल ने अन्य कर्मचारियों के साथ मौका पर पहुंच हालात का जायजा लिया ।

बीएसएल जलाशय सुरक्षा गार्ड में तैनात पुलिस कांस्टेबल सुशील कुमार ने कहा कि आज सुबह करीब 3 बजकर 30 मिनट पर बारिश हो रही थी। इसी दौरान अचानक से जोर की पेड़ गिरने की आवाज आई। उन्होंने कहा कि इस पर  भवन में सो रहे सभी जवान बाहर निकले तो पेड़ ग्रांउड में पार्क की गई कार पर गिरा हुआ पाया गया। जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो हुई। उसी जगह के ऊपर से गुजरने वाली बिजली की तारें भी पेड़ गिरने के कारण टूट गई हैं।

उन्होंने कहा कि हादसे की जानकारी बिजली विभाग और दुर्घटनाग्रस्त कार मालिक को दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके के हालात का जायजा लिया गया है। पेड़ गिरने के कारण बिजली की तारें टूट गई हैं इसको लेकर क्षेत्र में ऐहतियात के तौर पर विद्युत आपूर्ति बंद कर दी है। जल्द ही तारों को ठीक कर विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।