Follow Us:

सुंदरनगर: डेढ़ गुना पैसा वापस देने का सपना दिखाकर कंपनी ने लगाया करोड़ों रुपयों का चूना, मामला दर्ज

सचिन शर्मा, मंडी |

मंडी उपमंडल के सुंदर नगर में एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी द्वारा लोगों को अधिक ब्याज देकर 1 साल में डेढ़ गुना पैसा वापस देने के सपने दिखाकर कंपनी ने लोगों का करोड़ों रुपयों डकार लिए। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लोग डीएसपी सुंदर नगर ऑफिस में इसकी शिकायत लेकर पहुंचे मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित निवेशक सन्नी पुत्र हीरा सिंह निवासी भंगरोटू, टेक चंद ,पंकज और अन्य लोगों ने बताया कि पंजाब के होशियारपुर की रिकवर मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर देवेंद्र सिंह बगा होशियारपुर हरप्रीत सिंह जिला गढ़शंकर होशियारपुर गौरव अरोड़ा तहसील होशियारपुर पंजाब के हैं।

इन लोगों ने 2017 में इस कंपनी को शुरू किया था उन्होंने लोगों को अपने भरोसे में लेकर लोगों से निवेश करवाया एक दो महीने शुरू में तो निवेशकों को पैसा मिल गया। लेकिन, इसके बाद कंपनी ने कोई पैसा निवेशकों को नहीं दिया इनके इस झांसे में सैंकड़ों लोग फंस गए और लोगों का करोड़ों रुपया अब इस कंपनी के पास फंस गया है और कंपनी अब हमारे रुपये बापिस नहीं कर रही है।

अब लोगों ने पुलिस से अपना पैसा वापस लेने के लिए न्याय की गुहार लगाई है। सुंदर नगर डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि लोगों की ऐसी शिकायत आई है। मामले को लेकर शिकायत पत्र को जांच के लिए सुंदर नगर पुलिस थाना को भेज दिया गया है और मामले की छानबीन जारी है।