Follow Us:

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर किया शोक व्यक्त

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सुषमा स्वराज, जिनका कल रात नई दिल्ली में निधन हो गया। वह 67 की थी। उन्होंने कहा कि स्वराज का निधन। भारतीय राजनीति में एक शानदार अध्याय का अंत था।

स्वराज एक महान नेता थी, एक अद्भुत राजनेता भी थी और एक दयालु व्यक्ति से ऊपर, सभी से प्यार और सम्मान करती थी। उन्होंने कहा कि राष्ट्र हमेशा समाज और देश के प्रति उनके योगदान के लिए ऋणी रहेगा।

उन्होंने सर्वशक्तिमान से प्रार्थना की कि वे दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दें।

वहीं, केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा सहित हिमाचल के सभी नेताओं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, पूर्व केंद्रीय मंत्री शांता कुमार, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद रामस्वरूप शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार सहित कांग्रेस के भी बड़े नेताओं पूर्व मंत्री जीएस बाली, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू , प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सहित कांग्रेस के नेताओं ने सुषमा स्वराज  के निधन को एक बड़ी क्षति देश के लिए बताते हुए शोक व्यक्त किया है।