Follow Us:

Amazon की फ्रीडम सेल का हुआ आगाज़, कई प्रोडक्टस पर मिलेगी छूट

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Amazon द्वारा फ्रीडम सेल की शुरुआत 9 अगस्त को हुई है। इस दौरान ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। इस सेल के तहत SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को एडिशनल 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस सेल में आपको लगभग हर श्रेणी में बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं। इस सेल में आपको लगभग 20,000 से भी ज्यादा डील्स लगभग 2500 से भी ज्यादा ब्रांड्स और 200 से भी ज्यादा श्रेणियों में मिलने वाली हैं। इस बात की घोषणा अमेज़न इंडिया की ओर से भी की जा चुकी है।

इस सेल में स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली श्रेणी होने वाली है। आपको कई स्मार्टफोंस पर बढ़िया डील्स मिलेंगी। कुछ स्मार्टफोंस पर अमेज़न की ओर से लगभग 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाने वाला है। आपको बता दें कि इस सेल में आपको लगभग हर बड़े छोटे स्मार्टफोन ब्रांड पर बढ़िया ऑफर्स मिलने वाले हैं। जैसे आप OnePlus, Xiaomi, Nokia, Huawei, Motorola, Honor, Realme और अन्य पर बेस्ट डील्स का लाभ उठा सकते हैं।

फिटनेस बैंड्स या स्मार्टवॉच पर भी भारी छूट

Honor Band 4 पर सेल के दौरान MRP पर 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। ऐसे में इसे 1,599 रुपये की जगह 989 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस बैंड की खास बात ये है कि इसमें 14 दिनों की बैटरी मिलती है। ग्राहक Amazon सेल के दौरान Fitbit Versa स्मार्टवॉच को 21,499 रुपये की जगह 16,110 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें 5 दिनों तक की बैटरी मिलती है और इसके 5 कलर ऑप्शन मिलते हैं।

इसके अलावा Noise के ColorFit 2 फिटनेस बैंड को फ्रीडम सेल के दौरान 2,499 रुपये की जगह 1,899 रुपये में सेल किया जा रहा है। यानी यहां MRP पर 24 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस को 5 दिनों तक चलाया जा सकता है। Xiaomi के Mi Band 3 वियरेबल को सेल के दौरान 2,199 रुपये की जगह 1,799 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस बैंड में ग्राहकों को 20 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। Amazon सेल के दौरान सीरीज 3 को 31,900 रुपये की जगह 26,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, डिजिटल क्राउन और टच प्रेशर सेंसिटिव स्क्रीन मिलती है।