Follow Us:

ऊना: पुलिस टीम पर हमले के विरोध में सड़कों पर उतरी BJP

रविंद्र ऊना |

ऊना के पेखूवेला में अवैध शराब को लेकर कांग्रेस विधायक के पीएसओ और चालक द्वारा पुलिस कर्मियों से हुई मारपीट के बाद जिला बीजेपी उग्र हो गई है। मंगलवार सुबह ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता प्रो. राम कुमार की अध्यक्षता में सड़कों पर उतरकर विधायक सतपाल सिंह रायजादा के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विश्राम गृह ऊना से लेकर मिनी सचिवालय तक रोष रैली निकाली और विधायक पर शराब माफिया को संरक्षण देना का आरोप लगया।

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रो. राम कुमार ने डीसी ऊना संदीप कुमार के माध्यम से विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल को ज्ञापन भेज ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा की सदस्यता रद्द करने की मांग उठाई। प्रो. राम कुमार ने कहा कि कांग्रेस के नेता माफिया को संरक्षण देते हैं, इसका सबूत देर रात पेखूवेला में देखने को मिला। शराब माफिया को बचाने के लिए न केवल सदर के विधायक सतपाल रायजादा की गाड़ी मौके पर पहुंची। बल्कि पुलिस कर्मियों से भी भीड़ गए जो कि बहुत ही शर्मनाक घटना है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसी घटना घटी है, जो कि निंदनीय है। प्रो. राम कुमार ने कहा कि सरकार विधायकों को पीएसओ सुरक्षा के लिए देती है। लेकिन ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा पीएसओ से शराब की सुरक्षा करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएसओ विधायक की सुरक्षा के लिए होता है, ऐसे में बिना विधायक पीएसओ पेखूवेला में क्या करने गया है। राम कुमार ने कहा कि जयराम सरकार ने माफिया के प्रति जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है। रात की घटना ने देवभूमि को बदनाम किया है। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह किया है विधायक की ऐसी हरकत के चलते सदस्यता रद्द की जाए।