Follow Us:

केरल के बाद, हिमाचल में जन रक्षक यात्रा कर सकते हैं योगी अदित्यनाथ

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल में होने वाले चुनावों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ हिमाचल का दौरा कर सकते है। बुधवार को केरल में योगी अदित्यनाथ की जन रक्षक यात्रा के बाद बीजेपी हिमाचल में भी इस तरह के आयोजन का मन बना रही है।

केरल में सीपीएम द्वारा बीजेपी के कार्यकर्ताओं की टारगेटिड किलिंग के खिलाफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कन्नूर जिले के पेयणूर में जन रक्षक यात्रा लांच की। उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ पेयणूर से पिलाथारा तक 8 किलोमीटर की पद यात्रा की ।

बुधवार को केरल में योगी अदित्यनाथ ने केरल बीजेपी के अध्यक्ष कुमांनम राजशेखण के साथ इस यात्रा में भाग लिया। उन्होंने यह यात्रा कन्नूर जिले में की जिसे केरल के मुख्यमंत्री पिनारय्य विजयन का होम डिसट्रिक्ट और  सीपीएम का गढ़ माना जाता है।

बीजेपी नेता ने बताया कि दक्षिण राज्य में यात्रा में जुटे लोगों को देखकर साफ है कि योगी हिंदुत्व के पोस्टर बॉय के रूप में उभरे है और बीजेपी लीडरशिप योगी की प्रतिभा को केरल राज्य में टेस्ट कर रही है जहां भगवा ब्रिगेड अपने आप को स्थापित करने की पूरी कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यात्रा में ज्यादा लोगों का शामिल होना अच्छा संकेत दे रहा है।