Follow Us:

बिलासपुर: आम जनता सहयोग करे तो नशे को करेंगे जड़ से खत्म : SP

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

पुलिस थाना घुमारवीं में लोगों और पुलिस के बीच सीधे संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा मुख्य रूप से मौजूद रही। उन्होंने लोगों से शहर में किसी भी प्रकार की आ रही समस्या के बारे में सुझाव लिए। साथ ही उन्होंने बढ़ते नशे के व्यापार पर अंकुश लगाने की बात भी कही। उन्होंने लोगों को दिन और रात में पुलिस गश्त बढ़ाने का भी आश्वासन दिया और अपराध पर रोक लगाने के लिए स्थानीय लोदों से सहयोग की अपील की।

साक्षी वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के युग में लोगों को अपने मोबाइल को प्रमुख हथियार बनाना चाहिए। किसी भी आपराधिक घटना का पता चलते लोगों को तुरंत इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए। उन्होंने लोगों सेकहा कि किसी भी प्रकार की शिकायत एसपी कार्यालय में देने के लिए अपना फोन नंबर दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी समय कॉल कर घटना की जानकारी दे सकते हैं।

 संवाद के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित शकुंतला ने अपनी बात रखते हुए नशे पर लगाम कसने का आग्रह किया। ताकि युवा नशे की गर्त से दूर रहें। उन्होंने कहा कि नशा आने वाली पीढ़ि को खोखला कर रहा है जो एक चिंता का विषय है। वहीं अर्चना ने बताया कि उन्हें अपने बच्चों को घर से अकेले भेजने में डर लगता है कि कहीं उनके बच्चे भी नशे की चपेट में न आ जाएं। अर्चना ने कहा कि कुछ स्थानीय दुकानदार भी नशे का व्यापार करने वालों की सहायता करते हैं। उन पर लगाम लगाई जाए। कपाहड़ा पंचायम के उपप्रधान विनय ने भी नशे के व्यपारियों के अड्डों के बारे में जानकारी दी। टैक्सी युनियन ने भी टैक्सी स्टैंड के बारे में आ रही समस्याओं के बारे में एसपी को अवगत करवाया। वहीं कुछ लोगों ने पुलिस थाना का स्टाफ बढ़ाने की भी बात रखी।