Follow Us:

इंस्पेक्टर साहब की दबंगई, कमीशन होल्डरों के पैसे से ऑफिस में सजा दिए टेबल-कुर्सी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी में सरकारी विभाग के एक इंस्पेक्टर की दबंगई इन दिनों मंडी में चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि उक्त इंस्पेक्टर ने अपने सरकारी कार्यालय के लिए नए कुर्सी और टेबल कमीशन होल्डरों से खरीदवाएं हैं। चर्चा से पता चल रहा है कि एक सरकारी विभाग के जिला कार्यालय की हाल ही में रेनोवेशन हुई है।

इंस्पेक्टर ने इलाके के कमीशन होल्डरों को नए कुर्सी और टेबल लाने का फरमान सुना दिया है। आदेश से डरे कमीशन होल्डरों ने भी जैसे-तैसे नई कुर्सियां और टेबल खरीदकर कार्यालय में पहुंचा दिए। अब कार्यालय में इंस्पेक्टर के कक्ष में लगी पुरानी कुर्सियां और टेबल हटा दिए गए हैं।

मजेदार बात यह है कि इसी कार्यालय में बैठने वाले जिला अधिकारी को भी इसकी भनक तक नहीं लग पाई है। बताया जा रहा है कि जिला अधिकारी का इसमें कोई रोल नहीं बल्कि यह सब इंस्पेक्टर के कहने पर ही हुआ है। जिन लोगों ने कुर्सी टेबल के लिए अपनी जेब से पैसे खर्चे हैं अब वह इसकी गुराही अन्य कमीशन होल्डरों से करने जा रहे हैं।

बता दें कि इस विभाग के माध्यम से सरकार की बहुत ही जरुरी योजनाओं का संचालन होता है और इसके लिए विभाग ने कमीशन पर लोगों को तैनात किया है। लेकिन इन कमीशन होल्डरों पर इंस्पेक्टर का दबाव बना रहता है।