Follow Us:

शाहपुर के बाद कांगड़ा में भी दिखे बच्चा चोर गिरोह के सदस्य

|

आज कल प्रदेश के कई जिलों में बच्चा चोर गिरोह के डर से लोग दहशत में हैं। आए दिन किसी न किसी क्षेत्र से बच्चा चोर गिरोह की खबरें आ रही हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला कांगड़ा के गुप्त गंगा में सामने आया है। जहां पर स्थानीय लोगों ने कुछ संदिग्ध लोगों को उनके घरों के आस-पास घूमते हुए देखा।

लोगों को जब उनकी हरकतों पर शक हुआ तो लोग एकत्रित होने शुरू हो गए।  इस दौरान संदिग्ध गिरोह के सदस्य भागने में कामयाब हो गए। स्थानीय लोगों ने संदिग्धों को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल पाया।

वहीं, इस घटना को लेकर मनीष कौल नाम के स्थानीय युवक ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि शाहपुर के लदवाड़ा में भी ग्रामीणों ने संदिग्ध अवस्था मे खड़े पांच लोगों को पकड़ा है।  लोगों का मानना है कि यह लोग बच्चा चोर गिरोह के सदस्य हैं। घटना की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । हालांकि पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए लोगों में महिलाएं भी शामिल है। यह लोग लदवाड़ा मोड़ पर हनुमान मन्दिर के पास आल्टो कार में थे।