Follow Us:

हरियाणा में किराये को लेकर वॉल्वो बसों में की तोड़फोड़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मनाली से दिल्ली जा रही वॉल्वो बसों को हरियाणा के मुरथल में रोककर तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। दिल्ली और मनाली के वोल्वो ऑपरेटरें में किराए को लोकर  विवाद को लेकर साल बसों को रोकनो और तीन बसों में तोड़फोड़ करने को लोकर पर्यटकों में दहशत का माहौल हो गया। बाद में सुपर वोल्वो एसोसिएशन  मनाली के ऑपरेटरों से बातचीत करके बसों को छुड़ाया। अब दोनों राज्यों के ऑपरेटरों की आज इस मामले के लेकर बैठक होगी और इस विवाद के हल निकालेंगें।  

बीते माह मनाली में भी बीते माह इस विवाद से पहले दिल्ली की बसों के मनाली में रोका गया था। सुपर वोल्वो एसोसिएशन मनाली के प्रधान वरुण मलहोत्रा ने बताया कि मनाली से दिल्ली के लिए निकली तीन बसों को शनिवार को हरियाणा के मुरथल में रोक लिया गया  था। इसके बाद शनिवार को दिल्ली से मनाली आ रहीं तीन बसों की तोड़फोड़ की गई। जीपीएस से ट्रैक कर बसों की लोकेशन पता की और कुल्लू एसपी को इसके बारे में सूचित किया गया। इस विवाद का मुख्य कारण यात्रियों से बस का कम किराया लेना बताया गया।

वहीं, कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने बताया कि उन्हें किराए पर विवाद को लेकर बलें फसनें की सूचना दी गई। इसकी छानबीन की जा रही है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगें।