Follow Us:

धर्मशाला में सीएम के 2 सितंबर को प्रस्तावित प्रवास दौरे को लेकर की गई चर्चा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सांसद किशन कपूर ने कहा कि आगामी दो सितंबर को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर धर्मशाला में एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इस दौरान सीएम का भव्य अभिनंदन भी किया जाएगा।
     
वीरवार को सीएम प्रवास की तैयारियों को लेकर सांसद किशन कपूर की अध्यक्षता में जिला प्रशासन के साथ एक आवश्यक बैठक भी आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर धर्मशाला महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
   
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हरंसभव प्रयास किया जाएगा इस के लिए विभागीय अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। सांसद किशन कपूर ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों को गति प्रदान की गई है तथा विकास कार्यों को समयबद्व पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।
     
सांसद  ने कहा कि धर्मशाला में नवंबर माह में प्रस्तावित इंवेस्टर मीट की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं इस के लिए प्रदेश मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने देश ही नहीं अपितु विदेशों में इंवेस्टर मीट में शामिल होने के लिए औद्योगिक घरानों को आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि पहली मर्तबा प्रदेश में इतने बड़े स्तर की इंवेस्टर मीट हो रही है इससे हिमाचल में औद्योगिक विकास को गति मिलेगी वहीं प्रदेश के युवाओं को रोजगार के सुनहरी अवसर भी प्राप्त होंगे।

कपूर ने कहा कि जनकल्याण के लिए प्रदेश सरकार द्वारा चलाए गए कार्यक्रमों का उचित कार्यान्वयन सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा पात्र लोग लाभांवित हो सकें।