Follow Us:

कांग्रेस की रैली फ्लॉप, मोदी लहर के आगे नहीं टिके राहुल: धूमल

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस को विकास रैली को फ्लॉप करार देते हुए नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला है। धूमल ने कहा कि मंडी में कांग्रेस की रैली ने आज पार्टी नेताओं को आइना दिखा दिया है कि हिमाचल में मोदी लहर के आगे राहुल का कोई बस नहीं चला है। धूमल ने कहा कि कांग्रेस की यह रैली फ्लॉप साबित हुई, और लोगों ने भी रैली का बहिष्कार किया है।

राहुल पर निशाना साधते हुए धूमल ने कहा कि उन्हें हिमचाल में गुड़िया, होशियार जैसे मामले जिनमें हत्याएं हुई हैं वे बेहतर नज़र आते हैं। इसीलिए राहुल को हिमाचल सरकार का काम बढ़िया नज़र आता है। राहुल हिमाचल की तुलना उस राज्य से करते हैं जहां सिर्फ विकास हुआ है और लोग समृद्ध हुए हैं।

जीएसटी पर मोदी ने दी राहत

धूमल ने कहा कि हिमाचल की व्यापारी लंबे समय से परेशान नज़र आ रहे थे। इसे लेकर कांग्रेस बड़े बदलाव की भी बात कर रही थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। आखिर में मोदी सरकार ने बड़ा बदलाव किया और लोगों को राहत दी। जहां उत्तराखंड में 20 लाख तक व्यापारियों को टैक्स ना भरने की राहत है, वहीं हिमाचल मैं सिर्फ सरकार ने 10 लाख तक ही ये राहत दी गई है। लेकिन, फिर भी कांग्रेस के लोगों को ये परेशानी नज़र आती है।