Follow Us:

चंबा: स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कुगती-पालमपुर नाइट बस सेवा को दिखाई हरी झंडी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने शुक्रवार को भरमौर बस स्टैंड से कुगती-पालमपुर नाइट बस सेवा का शुभारंभ किया। भरमौर बस स्टैंड में स्वास्थ्य मंत्री ने हिमाचल पथ परिवहन निगम  की 37 सीटर बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस शाम 5:15 पर कुगती से चलेगी और वाया टांडा होकर सुबह 6:30 बजे पालमपुर पहुंचेगी। इस बस सेवा से भरमौर उपमंडल के हजारों लोग लाभांवित होंगे।

स्वास्थ्य मंत्री ने हिमाचल प्रदेश नगर विकास प्राधिकरण हिमुडा द्वारा दो करोड 3.50 लाख से निर्मित सामुदायिक एवं वाणिज्य भवन का भी विधिवत रूप से लोकार्पण किया। वर्तमान में इस भवन में आयुर्वेदा विभाग के 10 बिस्तर चिकित्सालय के द्वारा लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री ने मणिमहेश यात्रा का भी जायजा लिया और डल झील भरमाणी माता में जाकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने कहा कि मणिमहेश यात्रा के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन और भरमौर प्रशासन बधाई के पात्र हैं। यात्रा के दौरान कई छोटी-मोटी कमियां रही उन्हें अगली यात्रा में सुधारने के लिए निर्देश दिए।

इस मौके पर स्थानीय विधायक जिया लाल कपूर ने भरमौर वासियों को बस सुविधा और सामुदायिक भवन सौगात देने के लिए विशेष रूप से धन्यवाद किया। स्वास्थ्य मंत्री से भरमौर सिविल हॉस्पिटल में गायनी व मेडिसिन स्पेशलिस्ट के डॉक्टरों के पदों को भरने की भी मांग रखी, जिन्हें भरने का मंत्री ने आश्वासन भी दिया। इस मौके पर देहरा के विधायक होशियार सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।